जल्द ही जन गण मन की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ेंगी पूजा हेगड़े

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

bc28441043bf497ce5513bbca1e2bda7हैदराबाद, 31 मई (आईएएनएस)। पूजा हेगड़े, जिन्होंने हाल ही में कान्स में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, जल्द ही जन गण मन के निर्माताओं के साथ काम करेंगी।

holy-ange-school

विजय देवरकोंडा-पुरी जगन्नाथ फिल्म जन गण मन में अभिनेत्री मुख्य भूमिका निभाएंगी।

ezgif-1-436a9efdef

सूत्र यह भी सुझाव देते हैं कि अभिनेत्री जून के पहले सप्ताह में मुंबई में एक्शन ड्रामा की शूटिंग शुरू करेंगी। वह मुंबई में अपने ²श्यों की शूटिंग करेंगी।

पुरी जगन्नाथ सेट पर जन गण मन लाने के लिए तैयार हो रहे हैं, क्योंकि फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन चरण में है। यह फिल्म कम से कम पांच भाषाओं में बनने की उम्मीद है और इसे एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा।

पूजा हेगड़े, जिन्होंने कई बार असफलताओं का सामना किया है, एक हिट के लिए बेताब हैं। वह पहले विजय अभिनीत बीस्ट, प्रभास अभिनीत राधे श्याम और राम चरण अभिनीत आचार्य जैसी फ्लॉप फिल्मों में दिखाई दी थीं।

पूजा हेगड़े त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म एसएसएमबी28में महेश बाबू के साथ भी अभिनय करेंगी। यह मुरारी अभिनेता के साथ पूजा का दूसरा सहयोग होगा और अरविंदा समीथा वीरा राघव और अला वैकुंठापुर्रमुलू के बाद त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ उनका तीसरा सहयोग होगा।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp