Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

टीएसएमसी और इंटेल ने कहा, चिप्स बनाने वाली मशीन के चिप्स प्रभावित हुए

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

97fe8f6b4d575b3c4b16c18d00a2d157सैन फ्रांसिस्को, 31 मई (आईएएनएस)। इंटेल और एप्पल चिपमेकर टीएसएमसी के अधिकारियों का कहना है कि चिप की कमी के बीच चिपमेकिंग मशीनों के लिए चिप्स कम आपूर्ति वाली चीजों में से एक हैं।

new-modern
gyan-vigyan

9टु5मैक के अनुसार, उनकी जटिलता और नाजुकता को देखते हुए नई चिपमेकिंग मशीन खरीदना कभी भी एक त्वरित प्रक्रिया नहीं थी, लेकिन महामारी से पहले के लीड समय को महीनों में मापा जाता था।

जबकि कई टिप्पणीकारों का कहना है कि वे इस साल के अंत तक चिप की कमी को कम करने की उम्मीद करते हैं, डब्लूएसजे ने चिपमेकिंग कंपनियों को एक अत्यधिक आशावादी दृष्टिकोण के रूप में वर्णित किया है।

लैपटॉप और अन्य चिप-हंगरी गैजेट्स के लिए सुपरचार्ज की मांग के एक महामारी-युग के विचलन के रूप में जो शुरू हुआ, वह उद्योग के लिए एक संरचनात्मक समस्या में बदल गया है।

अब कई चिप अधिकारियों का कहना है कि समस्या 2023 और 2024 या उससे भी अधिक समय तक बनी रहेगी।

कुछ चिपमेकर उन ग्राहकों को प्राथमिकता दे रहे हैं जो चिपमेकिंग मशीन का उत्पादन करते हैं।

चिप बनाने वाले उपकरणों सहित सभी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में डेटा को संसाधित करने वाले माइक्रोचिप टेक्नोलॉजी इंक के सीईओ और माइक्रोकंट्रोलर चिप्स के निर्माता, गणेश मूर्ति ने कहा कि उनकी कंपनी अब चिप-उपकरण आपूर्तिकर्ताओं को प्राथमिकता वाले ग्राहकों के रूप में मान रही है, इसके विपरीत नहीं।

इंटेल और एप्पल चिपमेकर टीएसएमसी उन लोगों में से हैं जो इस दृष्टिकोण को अधिक व्यापक रूप से अपनाने का आह्वान कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

[ad_2]

Source link