डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक: अभिनेता जॉनसन की बेटी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

294d67eb040972a8feee2b073fd95f41लॉज एंजिल्स, 31 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक्टर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में एक्टर ने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि उनकी बेटी को यकीन नही है कि उनके पापा मोआना को आवाज दे चुके हैं।

holy-ange-school

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मोआना आवाज के अभिनेता ने अपनी चार साल की बेटी टियाना के साथ चाय पार्टी का आनंद लेते हुए कुछ प्यारी सी क्लिप शेयर की हैं।

ezgif-1-436a9efdef

50 वर्षीय अभिनेता जॉनसन ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, यार इन डैडी / डॉटर / बनी चाय पार्टियों में जीवन का असली मजा आता है।

आगे अभिनेता ने कहा है, मेरा क्यों और भी स्पष्ट हो जाता है। वह अभी 4 साल की हो गई है और शायद उसे यह याद नहीं होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि होगा।

जंगल क्रूज अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी सबसे छोटी बेटी यह मानने से इनकार करती है कि उसके डैडी वास्तव में उसके पसंदीदा माउई है उनकी एक पसंदीदा फिल्म की आवाज!

एक्टर कहते है मेरी बेटी कहती है कि, डैडी, यू आर नॉट माउ, यू आर द रॉक।

टियाना के अलावा, अभिनेता जॉनसन 6 वर्षीय बेटी जैस्मीन के पिता हैं, और इन दोनों बच्चों की मां है लॉरेन हाशियान। इसके अलावा पहली पत्नी से भी एक्टर को 20 बर्षीय बेटी है सिमोन।

अभिनेता ने अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट की थी जो कि बेटी टियाना की चौथे जन्मदिन की थी, इसके साथ ही एक बहुत ही प्यारा सा नोट भी शेयर किया था।

हॉलीवुड एक्टर जॉनसन अक्सर अपनी बेटियों के साथ घर पर अपने समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp