लिली सिंह, रणवीर सिंह, वरुण धवन ने सिद्धू मूस वाला के निधन पर व्यक्त किया शोक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

3218222983247f8d1e04d0367b2aa472मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर लोग लगातार उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे है। विशाल ददलानी, कपिल शर्मा, शहनाज गिल और एपी ढिल्लों के बाद, अब कनाडाई यूट्यूबर लिली सिंह, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और वरुण धवन ने युवा पंजाबी गायक-रैपर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

holy-ange-school

लिली ने मूसे वाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने मूसे वाला की फोटो शेयर करते हुए नोट में बताया कि वह इस खबर से कितनी दुखी हैं।

ezgif-1-436a9efdef

उन्होंने लिखा कि ये खबर परेशान कर देने वाली खबर है। मेरे वैश्विक दर्शक शायद आप से परिचित नहीं हैं, पंजाबी संगीत उद्योग में एक युवा दिग्गज की हत्या कर दी गई है।

उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए मूसे वाला के संगीत को स्ट्रीम करने के बारे में अपने फोलोवर से भावनात्मक अपील की।

उन्होंने कहा कि यदि आप आज उनकी श्रद्धांजलि चित्र देखें तो कृपया स्क्रॉल न करें, बल्कि सिद्धू मूसेवाला के संगीत को स्ट्रीम करने के लिए कुछ समय दें। इसे अक्सर मेरे कंटेंट में दिखाया गया है। अपने क्रांतिकारी संगीत के माध्यम से, वह हमेशा जीवित रहेंगे।

इसी तरह बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर सिद्धू के प्रति संवेदना व्यक्त की। रणवीर ने मूसे वाला की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, दिल दा नी मादा और टूटे हुए दिल वाले इमोजी को भी शेयर किया।

वरुण धवन ने भी गायक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, आरआईपी आपके शब्द और संगीत जीवित रहेंगे। इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एमएसए

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp