shishu-mandir

एड शीरन ने प्लैटिनम जुबली के लिए प्रिंस फिलिप, क्वीन एलिजाबेथ को सम्मानित करने के लिए गाने की तैयारी की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

cfb7cad2b93c2f8b98f9d8833ae93c94लॉस एंजेलिस, 30 मई (आईएएनएस)। गायक एड शीरन इस साल की प्लेटिनम जुबली में दिवंगत प्रिंस फिलिप को सम्मानित करेंगे। ग्रैमी विजेता संगीतकार 6 जून को एक विशेष उत्सव के दौरान महारानी और उनके दिवंगत पति को संगीतमय श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार हैं।

new-modern
gyan-vigyan

एसशौबीज-डॉट-कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पॉप स्टार लंदन में जुबली पेजेंट के दौरान युगल के लंबे रोमांस के सम्मान में अपना प्रेम गीत परफेक्ट गाने की योजना बना रहे हैं, जो महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के 70 साल पूरे होने के चार दिनों के आयोजन का हिस्सा है।

क्रोनर यूके की राजधानी की सड़कों के माध्यम से एक कार्निवल जुलूस के समापन पर ट्रैक का प्रदर्शन करेंगे और प्रदर्शन में डेली मेल के अनुसार, रानी और प्रिंस फिलिप की छवियों से भरी एक विशाल स्क्रीन होगी।

रानी की शादी फिलिप से 77 साल के लिए हुई थी। अप्रैल 2021 में 99 वर्ष की आयु में फिलिप का निधन हो गया।

रिपोर्ट बताती है कि, 250 बॉलीवुड डांसर लंदन के मॉल में क्लासिक बॉलीवुड गानों के साउंडट्रैक पर परफॉर्म करेंगे।

जुबली पेजेंट एक 3 किमी का कार्निवल जुलूस है जिसमें हजारों की भीड़ होती है और यह बकिंघम पैलेस में समाप्त होगा जहां एक सुसमाचार गाना बजाने वालों और एक सैन्य बैंड के नेतृत्व में राष्ट्रगान का गायन होगा।

यह देश भर में होने वाले चार दिनों के समारोहों के अंत को चिह्न्ति करेगा, जो गुरुवार, 2 जून को एक विशेष ट्रूपिंग द कलर परेड और एक फ्लाईपास्ट के साथ शुरू होगा, जिसमें लाल तीर सहित 70 विमान होंगे।

उत्सव में शुक्रवार, 3 जून को सेंट पॉल कैथ्रेडल में एक सेवा और शनिवार, 4 जून को बकिंघम पैलेस के बाहर एक संगीत कार्यक्रम भी शामिल है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

[ad_2]

Source link