SBI ALMORA
SBI ALMORA

4 employees of Almora SBI main branch turned Corona positive, bank closed

अल्मोड़ा, 13 नवंबर 2020
त्योहारी सीजन में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। यहां माल रोड स्थित एसबीआई (SBI ALMORA) की मुख्य शाखा के 4 कर्मचारियों की कोरोना​ रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बैंक प्रबंधक सुमित कुमार ने बताया कि बैंक में कार्यरत एक कर्मचारी का स्वास्थ्य बीते ​कुछ दिनो से खराब चल रहा था। बीते गुरुवार की शाम स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बैंक के 30 कर्मियों का कोरोना टेस्ट किया गया।

जिसमें 3 पुरुष व एक महिला कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि 26 कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिस कर्मचारी का स्वास्थ्य खराब था वह जांच में नेगेटिव पाए गए।

कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शुक्रवार को बैंक (SBI ALMORA) नहीं खुला। त्योहारी सीजन होने के चलते काफी संख्या में लोग बैंक पहुंचे। लेकिन बैंक बंद होने से उपभोक्ताओं को निराश होकर वापस लौटना पड़ा।

बैंक मैनेजर सुमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार, शनिवार व रविवार तीनों दिन बैंक (SBI ALMORA) में सेनेटाइजेशन का कार्य किया जाएगा। आगामी सोमवार से बैंक में पूर्व की भांति सभी कार्य संचालित होंगे।

प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक, बेस अस्पताल डॉ. हरीश गड़कोटी ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए कर्मचारियों को होम आइसोलेटेड करने की प्रक्रिया चल रही है।