अवैध स्मैक (Smack) के साथ 3 युवक गिरफ्तार, छात्रों को करते थे सप्लाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

3 youth arrested with illegal Smack

Screenshot-5

नई टिहरी, 13 जनवरी 2021
​मादक व नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वालों के खिलाफ पुलिस का चेकिंग अभियान जारी है। पुलिस ने 3 युवकों को अवैध स्मैक (Smack) के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त छात्रों को भारी दाम में स्मैक बेचकर पैसा कमाते थे।

holy-ange-school

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना मुनिकीरेती पुलिस की चेकिंग के दौरान रिहान 21 पुत्र अब्दुल रहमान, निवासी महमूदपुर थाना पिरान कलियर, हरिद्वार अवैध स्मैक (Smack) के साथ पकड़ा गया।

ezgif-1-436a9efdef

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मुनिकीरेती व नरेंद्रनगर क्षेत्रों के भीतर पड़ने वाले कॉलेज, पॉलिटेक्निक व प्राइवेट शिक्षण संस्थानों में छात्रों को स्मैक बेचता है और खुद भी नशा करता है।

अल्मोड़ा (Almora) में इस शिला में मूर्छित होकर गिर पड़े थे स्वामी विवेकानंद, एक मुस्लिम फकीर ने की थी उनकी मदद

पूछताछ के दौरान कुछ और व्यक्तियों के नाम भी प्रकाश में आए, जिस पर पुलिस ने संदिग्धों की छानबीन की तो, जुबेर अहमद 22 पुत्र स्व. वकील अहमद, निवासी कुलणा मार्केट नई टिहरी व शंकर पंवार 22 पुत्र रमेश पंवार, निवासी बौराड़ी नई टिहरी को भी अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। शंकर पंवार के विरूद्ध पूर्व में भी चोरी का मुकदमा दर्ज है, जिसमें वह जेल जा चुका है।

तीनों अभियुक्तों के कब्जे से करीब 11 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने जनपद में कार्यरत एडीटीएफ व एसओजी कर्मियों को नशीले व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर सतर्क ​दृष्टि बनाए रखने व तस्करों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp