shishu-mandir

यूपी: महिला ने पति पर वाई-फाई, मोबाइल फोन और अकाउंट हैक करने का लगाया आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लखनऊ, 14 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की एक महिला ने अपने पति पर डेटा चोरी करने के लिए उसका और उसके माता-पिता के मोबाइल फोन, कंप्यूटर और लैपटॉप को हैक करने का आरोप लगाया है। महिला ने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

इंदिरा नगर की श्वेता यादव ने आरोप लगाया कि उनके पति ने इंटरनेट कनेक्शन के पासवर्ड और अन्य डिटेल्स बदल दिए हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

महिला ने बताया, मेरा इंटरनेट कनेक्शन पिछले कुछ दिनों से ठीक से काम नहीं कर रहा है। 7 अप्रैल को इंटरनेट नहीं था। थोड़ी देर बाद कनेक्शन काम करने लगा, लेकिन जब मैंने जांच की तो पाया कि किसी ने मेरे वाई-फाई कनेक्शन का नाम बदल दिया है। मैंने तुरंत पासवर्ड बदला और वाई-फाई का नाम बदल दिया। दो दिन बाद फिर वही हुआ। इस बार वाई-फाई कनेक्शन के नाम में मेरे पति का निक नेम था।

श्वेता यादव ने बताया कि उसने पुणे में अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था और 2021 में लखनऊ फैमिली कोर्ट में तलाक का मामला दायर किया था।

यादव ने आरोप लगाया, मुझे शक है कि मेरे पति मेरा वाई-फाई कनेक्शन हैक कर रहे हैं और मुझे केस वापस लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उन्होंने मुझे पहले भी डराने की कोशिश की थी।

यादव ने कहा कि उनके पति कोर्ट में पेश करने के लिए उनकी पर्सनल डिटेल हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मोबाइल फोन, कंप्यूटर और लैपटॉप से डेटा चोरी करने के अलावा उन्हें 70,000 रुपये का नुकसान पहुंचाया है।

एडीसीपी नॉर्थ जोन प्राची सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है, मामले की जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

[ad_2]

Source link