shishu-mandir

बहू की उम्मीदवारी पर भाजपा नियमानुसार फैसला ले-उमा भारती

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

[ad_1]

भोपाल, 8 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए नामांकन भरने का दौर पूरा हो चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे – भाजपा के विधायक राहुल लोधी की पत्नी उमिता ने टीकमगढ़ जिले से जिला पंचायत सदस्य के चुनाव के लिए नामांकन किया है। इस पर उमा भारती ने दो-टूक कह दिया है कि पार्टी इस पर नियमानुसार फैसला करे।

new-modern
gyan-vigyan

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, मैंने अभी सवेरे मध्य प्रदेश के एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र में अपने बड़े भाई के बेटे खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी की जीवनसंगिनी उमिता सिंह लोधी के द्वारा जिला पंचायत सदस्य के चुनाव का फॉर्म भरने का समाचार पढा तथा अपने साथ उमिता का फोटो भी देखा।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होने आगे लिखा है, उमिता एक उच्च शिक्षित बुद्धिमान महिला है, मैंने ही उसे राहुल के लिए पसंद किया था तथा मैं उसकी निजता का सम्मान करती हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी के अनुशासन और नीति को लेकर लिखा है, भारतीय जनता पार्टी के अनुशासन का पालन करना भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य है। मुझे तो यह भी नहीं पता कि उमिता सिंह लोधी पार्टी की सदस्य हैं या नहीं। इसलिए भाजपा उमिता की उम्मीदवारी के संबंध में अपने नियम के अनुसार ही फैसला ले।

आईएएनएस

एसएनपी/एमएसए

[ad_2]

Source link