shishu-mandir

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, चालक पुलिस की गिरफ्त में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

5d664e121c0e18326dc79cf1ddb1df9f
 

new-modern
gyan-vigyan

हरिद्वार। यहां हुए एक दुखद हादसे में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत की सूचना है, वही चालक पुलिस की गिरफ्त में है। 

मामला हरिद्वार-रुड़की राजमार्ग का है। यहां कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए लोकेश शर्मा (35) को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे में मारा गया युवक फैक्ट्री कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के पिता चंद्रमोहन शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया और आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।  

जानकारी के अनुसार रोडवेज कॉलोनी महीपुरा सहारनपुर हाल निवासी बहादराबाद निवासी लोकेश शर्मा (35) वर्ष पुत्र चंद्रमोहन शर्मा थाने के पास स्थित कंपनी से ड्यूटी कर बाइक चलाकर घर लौट रहा था कि अचानक हरिद्वार से आ रही कार ने उसको पीछे से टक्कर मार दी। कार की टक्कर से लोकेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों  ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, वही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल लोकेश शर्मा को पास ही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्रा​थमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर ​रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान लोकेश की मौत हो गई। 

थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मृतक लोकेश के पिता चंद्रमोहन शर्मा की शिकायत पर विक्की पुत्र प्यारेलाल निवासी देवीपुरा बुलन्दशहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी कार को भी सीज कर दिया हैं।