उत्तरा न्यूज
अभी अभी

सड़क की खस्ताहालत को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now


पिथौरागढ़ सहयोगी, 10 अगस्त 2021

nitin communication

शहर के करीब निराडा गांव में पिछले 10 वर्षों से निर्माणाधीन लोक निर्माण विभाग की सड़क खस्ताहाल है, जिसके खिलाफ मंगलवार को क्षेत्र के लोगों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और समाधान न होने पर व्यापक आंदोलन की चेतावनी दी। 

 कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पंत के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण में लापरवाही के लिए लोनिवि की घटिया कार्यशैली जिम्मेदार है।

कांग्रेस नेता मुकेश पंत ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से इस डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क को बनाने में जिस तरह से लापरवाही की जा रही है, उसके लिए विभागीय अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। सड़क कई स्थानों पर क्षतिग्रस्त है। बरसात में अनेक स्थानों पर तालाब बन जाता है। क्षेत्रवासियों को इसके चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

ayushman diagnostics

प्रदर्शनकारियों ने चेताया कि यदि जल्द जनप्रतिनिधियों और प्रशासन ने इस समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला तो लोग विभाग और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ व्यापक आंदोलन छेड़ने को बाध्य होंगे।

पूर्व सभासद भुवन जोशी ने सड़क की बदहाली के लिए सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधि को जिम्मेदार बताया। कांग्रेस नेता नीरज जोशी ने कहा की विभाग और प्रशासन की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में है।

इस सड़क को जनहित में जल्द पूरा किया जाना चाहिए। प्रदर्शन में अंकित नाथ, गौरव नाथ, अमित नाथ, हिमांशु लेखक, विनीत लेखक, अंकित देवलाल, रविंद्र भट्ट, रोशन नाथ शामिल थे।

 

Related posts

सोनिया के अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसी गदगद, मिठाई बांट मनाया जश्न

Newsdesk Uttranews

Almora- महिलाओं ने बुरांश के फूलों को बनाया आय का जरिया

Newsdesk Uttranews

शहीद खेमचन्द डौबी को पुण्यतिथि (memorial) पर किया गया याद

Newsdesk Uttranews