उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड अल्मोड़ा बिजनेस

अल्मोड़ा- शाॅपिंग करने इस वीकएंड यहां जाइए, हस्तशिल्प प्रदर्शनी में मिल रहा है हर रेंज का सामान

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के एलआरसाह मार्ग में एक मैदान में चल रही हस्तशिल्प प्रदर्शनी में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। यहां गारमेंट्स के अलावा घरेलू उपयोग की वस्तुएं और अन्य चीजों को लोगों की ओर से काफी पंसद किया जा रहा है। यदि आप हस्तशिल्प की वस्तुओं की कद्र करते हैं तो यह प्रदर्शनी आपके लिए काफी उपयोगी हो सकती है।

nitin communication

खाता खतौनी में महिलाओं को सहखातेदार बनाने की महिलाओं ने की मांग

udiyar restaurent
govt ad

कल से दो दिन तक की छुट्टियों का उपयोग इस प्रदर्शनी को देखने या यहां से खरीदारी कर किया जा सकता है। प्रदर्शनी के संयोजक अतीक अहमद हैं। प्रबंधन देख रहे अब्दुल भाई ने बताया कि इस प्रदर्शनी में हस्तकला से निर्मित घरेलू सामान और महिलाओं और बच्चों के लिए कई वैरायटी मौजूद है। इस प्रदर्शनी का आरंभ 29 मई से हुआ था जो 14 जून तक जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी सुबह 9 बजे से शाम 8 बजे तक चलेगी। कल दूसरे शनिवार और रविवार की दो छुट्टियों को देखते हुए प्रदर्शनी आयोजक अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद जता रहे हैं।यहां कुल 22 दुकानदारों ने अपने स्टाॅल लगाए हैं।

Related posts

शेराघाट के पभ्या पहुंचे डिप्टी स्पीकर(Deputy speaker) चौहान कहा छह माह में दूर हो जाएगी सड़क निर्माण की तकनीकी बाधांए

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग न्यूज: नहाने के बहाने घर से बाहर गई बीएससी की छात्रा, पेड़ में लटका मिला शव, परिजनों ने कुछ युवकों पर लगाया परेशान करने का आरोप

UTTRA NEWS DESK

मत मतांतर – सीएम धामी ने सहजता, सरलता और सूझबूझ से सुलझाया देवस्थानम बोर्ड का मुद्दा

Newsdesk Uttranews