उत्तरा न्यूज
अभी अभी

यूथ कांग्रेस नेता वैभव पाण्डे ने की अल्मोड़ा में वैक्सीनेशन सेंटरों की संख्या बढ़ाने की मांग

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

यूथ कांग्रेस नेता वैभव पाण्डे ने अल्मोड़ा में वैक्सीनेशन सेंटरों की संख्या बढ़ाने की मांग की है। उन्होनें इस संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन भी प्रेषित किया है। 

अपर जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपे गये ज्ञापन में कहा कहा गया है कि कुछ दिन पहले रैमजे इण्टर कालेज अल्मोड़ा एवं होटल मैनेजमेंट इन्स्टीट्यूट में कोरोना से बचाव के लिये वैक्शीनेसन किया जा रहा था। विद्यालय खुल जाने के कारण रैमजे इन्टर कालेज का वैक्सीनेशन सेंटर बन्द कर दिया गया है और इसकी जगह पर जाखनदेवी स्थित भातखण्डे विद्यालय में वैक्शीनेसन सेंटर बना दिया गया। 

Almora           उन्होने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर नगर के बीचों बीच होना चाहिए जिससे जनता को सुविधा हो। वर्तमान में अल्मोड़ा नगर में दो वैक्सीनेशन केन्द्र संचालित हैं। परन्तु नगर की आबादी को देखते हुए होली डे होम में भी वैक्सीनेशन सेंटर संचालित किया जा सकता है और नगर में तीन वैक्सीनेशन सेंटर बन जाने से जनता को भी सहूलियत होगी और लोग अपने नजदीकी वैक्सीनेशन सेन्टर में लोग वैक्सीनेशन करवा पायेंगे। 

यूथ कांग्रेस नेता वैभव ने कहा कि विषेशज्ञों के अनुसार कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका है और इसे  अब वैक्सीनेशन बड़ी तेजी के साथ होना चाहिए जिसके लिए अधिक से अधिक वैक्सीनेशन सेन्टर खुलना अनिवार्य है। कहा कि जनता के स्वास्थ्य की दृष्टि से प्रशासन को अब घर-घर वैक्सीनेशन अभियान भी प्रारम्भ करना चाहिए इससे उन चलने फिरने में असमर्थ हैं बुजुर्गो व लोगों का वैक्सीनेशन घर पर ही हो सकेगा। जिन लोगों ने अभी तक किसी कारण से वैक्सीनेशन नहीं करवाया है उनको भी इसका फायदा मिलेगा।

nitin communication

Related posts

हद है इस महिला को एक साल से नहीं मिल है राशन, बहुदेशीय शिविर में डिप्टी स्पीकर के सामने उठाई शिकायत

लोक सभा चुनावों से पूर्व भाजपा को बड़ा झटका,रालोसपा के उपेन्द्र कुशवाहा ने मोदी कैबीनेट से दिया इस्तीफा

उत्तरा न्यूज डेस्क

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा हुई प्रारंभ

Newsdesk Uttranews