उत्तरा न्यूज
अभी अभी

मंत्री रेखा आर्या के पति पर गैर जमानती वारंट जारी होने पर विपक्ष हमलावर, मांगा इस्तीफा

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now


 

कांग्रेस नेता राजेन्द बाराकोटी ने उत्तराखण्ड की कैबिनेट मंत्री को पद से बर्खास्त किये जाने की मांग की है। शिखर होटल में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता बाराकोटी ने कहा कि मंत्री रेखा आर्या के पति के खिलाफ बरेली की एक अदालत में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री रेखा आर्या की शह के चलते उन पर कार्रवाही नही की जा रही हैं जबकि बरेली पुलिस उनकी तलाश में है। कहा कि इससे भाजपा के जीरो टॉलरेंस की पोल खुल गयी है। 

कांग्रेस नेता बाराकोटी ने कहा कि मंत्री का पति डबल मर्डर के मामले में आरोपी है, बरेली की कोर्ट ने इस मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। आरोप लगाया कि मंत्री रेखा आर्या के पति को उत्तराखण्ड में ही छिपाया हुआ है। कहा कि अगर इस सरकार में जरा सी भी लाज और शर्म बांकी है तो मुख्यमंत्री तत्काल मंत्री रेखा आर्या को मंत्री पद से बर्खास्त करने का साहस दिखाये।बाराकोटी ने कहा कि अपने को मर्यादित पार्टी कहने वाली भाजपा सरकार का सच यह है कि मंत्री का पति गिरफ्तारी के लिये छिप रहा है और मंत्री उसे बचाने की ​कोशिशों में जुटी हुई है। 

बाराकोटी ने कहा कि  पिछली सरकार में रेखा आर्या जब सोमेश्वर की विधायक थी तो सोमेश्वर और चमोली में एक साथ बेस चिकित्सालय की घोषणा हुई थी, चमोली में तो बेस चिकित्सालय बन गया लेकिन सोमेश्वर का बेस चिकित्सालय कहां है इसका जबाब मंत्री रेखा आर्या ही बेहतर दे सकती है। कहा कि अगर सड़को की बात करे चाहे वह कंडारखुआ पट्टी, गणानाथ हो या फिर सोबन सिंह जीना का गांव सभी जगह सड़को की स्थिति बहुत खराब है और पिछले साढ़े चार वर्षो के कार्यकाल में क्षेत्रीय विधायक रेखा आर्या ने सड़को की स्थिति सुधारने के लिये कोई कार्य नही किया। कहा कि जहां ताकुला गणानाथ मोटर मार्ग की खस्ताहाल है वही मंत्री खड़जा को ही अपनी उपलब्धि बता रही है। कहा ​कि दौलाघट में आईटीआई बंद है वही कंडारखुआ में स्वीकृत आईटीआई धरातल पर नही बन पाया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन सबके खिलाफ आंदोलन चलायेगी। कहा कि इस सरकार की कथनी और करनी में अंतर साफ तौर पर दिख रहा है और जनता आगामी विधानसभा चुनावों में इस तरह के स्वार्थी लोगों को जरूर सबक सिखायेगी। प्रेस वार्ता में उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पाण्डे, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी,पूर्व विधायक मनोज तिवारी,  कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला,तारा चंद्र जोशी, रोबिन मनोज भंडारी आदि मौजूद रहे। 

 

nitin communication

Related posts

स्टार गायक पवन दीप राजन ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

उत्तराखंड: यहां कास्तकारों के लिए अतिरिक्त आय का जरिया बना रेशम कीटपालन (Silkworm rearing), 40 हजार कोकून का किया उत्पादन

UTTRA NEWS DESK

मेडिकल एसोसिएशन के सदस्य राजेन्द्र बिष्ट को पितृशोक,दवा व्यवसाईयों ने जताया ​शोक(grief)

Newsdesk Uttranews