उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड अल्मोड़ा

नागपुर में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबोधन हमारे लिए मार्ग दर्शकः पंत

Today's authorship on the pretext of Premchandra Jayanti

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। प्रदेश के काबीना मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि देश के राष्ट्रपति रहे प्रणब मुखर्जी का कद राजनीति से काफी ऊंचा है। इसे राजनीति के आलोचना और समालोचना की दृष्टि से नहीं देखना चाहिए।

nitin communication

Good News- अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन पहुंचे हायलो ओपन 2021 प्रतियोगिता के क्वॉर्टर फ़ाइनल में


सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब पंत ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कद राजनीति के अलावा सामाजिक और व्यवहारिक रूप से देश के लिए काफी महत्वपूर्ण है। वह देश के प्रसिद्ध चिंतक हैं। राष्ट्रवाद के जिस सपने को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ 1925 से कार्य कर रहा है। उस जरूरी विषय पर उनका उद्बोधन एक मार्गदर्शक के रूप में रहा है। इस पूरे प्रकरण में पूर्व राष्ट्रपति की पुत्री शमिष्ठा मुखर्जी के ट्वीट को उन्होंने उनका निजी मामला बताते हुए कहा कि इसे राजनीति के आलोचना और समालोचना की दृष्टि से नहीं देखा जाना चाहिए।

udiyar restaurent
govt ad

हायलो ओपन सुपर 500 प्रतियोगिता में अल्मोड़ा के लक्ष्य को मिला कांस्य पदक


मालूम हो कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के संघ कार्यालय नागपुर में संबोधन को लेकर उनकी पुत्री शमिष्ठा मुखर्जी के ट्वीट के बाद देश की राजनीति गर्म हो गई थी। शमिष्ठा ने इस पूरे प्रकरण पर अपने ओर से कई सवाल उठाए थे।

Related posts

आखिर किस हादसे का इंतजार है वन विभाग को, सात ग्रामीणों पर हमले के बावजूद नहीं जागा विभाग,ग्रामीणों के पक्ष में आए कई लोग, भाजपा जिलाध्यक्ष ने वन विभाग से त्वरित कार्रवाई की मांग

उत्तरा न्यूज डेस्क

इस राज्य में मिल रही है परिवार से एक नागरिक को सरकारी नौकरी

Newsdesk Uttranews

सैलून( salon) में बाल काटने आया ग्राहक कोरोरोना संक्रमित,अब सैलून संचालक की रिपोर्ट भी पाँजीटिव